सामाजिक/धार्मिक

पूर्व कलेक्टरों को वृद्धजन दिवस के अवसर पर आमंत्रित किया गया

सामाजिक महासंघ का अनुपम आयोजन

अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस की तैयारियां जोरो पर: पूर्व कलेक्टरों समेत जिले के 250 प्रतिनिधि होंगे को भेजा आमंत्रण; होगा सम्मान समारोह

झाबुआ – सामाजिक महासंघ झाबुआ के सहयोग से पेंशनर्स एसोसिएशन, वरिष्ठ नागरिक परिसंघ, सामाजिक न्याय विभाग, और नगर पालिका ने प्रतिवर्ष अनुसार 1 अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के रूप में धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया है। कार्य योजना बनाने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें शहर के वरिष्ठ नागरिकों ने अपने सुझाव दिए। इस कार्यक्रम में सेवानिवृत्त पूर्व कलेक्टरों को भी इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है, और जिले के लगभग 250 प्रतिनिधि इसमें भाग लेंगे।

यह कार्यक्रम 75 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान करने का उद्देश्य रखता है, जो समाज में स्वास्थ्य, शिक्षा, पर्यावरण, और जागरूकता के विभिन्न क्षेत्रों में योगदान कर चुके हैं।

सामाजिक महासंघ के अध्यक्ष नीरज सिंह राठौर और महासचिव उमंग सक्सेना ने बताया कि कार्यक्रम के तैयारी के लिए बैठक का आयोजन किया गया, और इसमें सभी वरिष्ठ नागरिकों ने अपने सुझाव और निर्णय दिए।

कार्यक्रम के दौरान, 1 अक्टूबर को सुबह 9:30 बजे वरिष्ठ नागरिकों के लिए चाय नाश्ता और दोपहर 2:00 बजे उनके लिए भोजन का आयोजन किया जा रहा है, और विशेष कलाकार इस समय के दौरान मनोरंजन करेंगे।

इस कार्यक्रम के समन्वयक जयंत बैरागी और शरत चंद्र शास्त्री ने बताया कि इस आयोजन में जिले के पूर्व कलेक्टर और विभिन्न क्षेत्रों के अधिकारी भी शामिल होंगे।

सामाजिक महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने झाबुआ कलेक्टर तन्वी हुड्डा और पुलिस अधीक्षक आगम जैन से मिलकर इस कार्यक्रम की चर्चा और योजना की है।

बैठक के दौरान डॉ. के. के. त्रिवेदी, एम. फुलपगारो, कोमल सिंह कुशवाहा, विनोद जायसवाल, गोपाल सिंह चौहान, जगदीश टेलर, राजेंद्र ट्रेलर, पुरुषोत्तम ताम्रकार, सुभाष दुबे, नाथूलाल पाटीदार, हरि पटेल, रतन सिंह राठौड़, राजकुमार पाटीदार, जयवीर सिंह भदोरिया, श्याम जोशी, गजेंद्र चंद्रावत, पी. डी. रायपुरिया, कुलदीप पवार, मधुसूदन शर्मा, सुनील चौहान, पूर्व प्राचार्य एम.एस. खुराना, हरीश लाल शाह, आम्रपाली भेरू सिंह चौहान, तरंग और शरद शास्त्री उपस्थित थे। इन सभी ने अपने-अपने सुझाव दिए, इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सहयोग किया। कार्यक्रम के संयोजक जयंत बैरागी ने कार्यक्रम को संचालित किया, और अंत में हरीश लाल शाह आम्रपाली ने आभार व्यक्त किया।

हिमांशु त्रिवेदी, भील भूमि समाचार पत्र, MPHIN/38061

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!