सामाजिक/धार्मिक

20 टीमें 220 खिलाड़ी सामाजिक महासंघ के JPL की टीमें गठित

जीव दया का अनुपम प्रयास 320 सकोरे किए वितरित

कुपोषण उन्मूलन, सामाजिक समरसता एवं महिला सशक्तिकरण के त्रिआयामी उद्देश्यों को लेकर आयोजित टंट्या मामा खेल महोत्सव के अंतर्गत होने वाली ‘झाबुआ प्रीमियर लीग’ की 20 टीमों का गठन हुआ संपन्न।

झाबुआ नगर में 10 अप्रैल से सामाजिक महासंघ झाबुआ के तत्वावधान में खेल महाकुंभ का आयोजन किया जाएगा। आयोजन में 10 अप्रैल से ओलंपिक खेल एवं 18 से क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित होंगे। इस संबंध में रात्रिकालीन क्रिकेट टूर्नामेंट ‘झाबुआ प्रीमीयर लीग’ की 20 टीमों का गठन स्थानीय अंबा पैलेस गार्डन में आयोजित बैठक में किया गया।

गठन में विशेष प्रक्रिया अपनाई गई

अध्यक्ष नीरज राठौर से प्राप्त जानकारी के अनुसार 220 पंजीकृत खिलाड़ियों की 20 टीमों का गठन मिश्रित प्रक्रिया से किया गया। कप्तान के अतिरिक्त प्रथम 5 खिलाड़ी सीधे चयनित किए गए एवं अंतिम पांच खिलाड़ी लॉटरी सिस्टम से चयनित किए गए।

रंगीन तालिका की प्रशंसा

आयोजन में विशेष रुप से उपस्थित समाजसेवी बबलू सकलेचा एवं संदीप कानूनगो द्वारा चयन प्रक्रिया के लिए बनाई गई खिलाड़ियों की रंगीन तालिका की प्रशंसा की गई। उक्त सूची में झाबुआ जिले के 220 श्रेष्ठ क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम अंकित हैं, जो कि एक महत्वपूर्ण संकलन है।

जीव दया की दिशा में अनुपम प्रयास

महासचिव उमंग सक्सेना एवं अशोक शर्मा ने टीम गठन की प्रक्रिया के दौरान 320 पक्षियों के पानी पीने के सकोरे वितरित किए जाने की जानकारी दी।

व्यस्थापक मंडल

आयोजन में व्यस्थपक के रूप में हरीश लाला शाह, गोपाल सोनी, शर्त शास्त्री, अमित जैन, हार्दिक अरोड़ा समेत अन्य सदस्यों ने सेवाएं दी। आयोजन का संचालन अंकुश कांठी द्वारा किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!