परिचयसामाजिक/धार्मिक

झाबुआ 16 अप्रैल 2023 को निशुल्क ब्राह्मण समाज युवक-युवती परिचय सम्मेलन 

गुण-संपन्न युवाओं से प्राप्त हुए रिकॉर्ड आवेदन, तैयारियां जोरों पर

16 अप्रैल 2023 को झाबुआ नगर में निशुल्क ब्राह्मण समाज युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है। उल्लेखनीय है कि 1 मार्च से आरंभ हुए आवेदन 31 मार्च तक लिए जाएंगे, जिसमें अब तक रिकॉर्ड  प्रविष्टियां प्राप्त हुई हैं।

उत्साहवर्धक प्रविष्टियां

जनसंख्या के हिसाब से इंदौर जैसे बड़े नगरों में होने वाले परिचय सम्मेलनों की तर्ज पर झाबुआ सम्मेलन में एक बड़ी संख्या में प्रविष्टियां प्राप्त हो रही हैं, झाबुआ वासियों के लिए यह बड़ी उपलब्धि है।

आयोजन के संबंध में जानकारी देते हुए व्यस्थापक राजकुमार देवल ने बताया कि झाबुआ से 125 किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी स्थानों से बड़ी संख्या में प्रविष्टियां प्राप्त हुई हैं। आयोजन को लेकर झाबुआ नगर समाज में काफी उत्सुकता है। बड़े अंतराल के बाद होने जा रहे मांगलिक महाकुंभ को सफल बनाने हेतु विप्र बंधु तन मन धन से सहयोग कर रहे हैं जो सुखद है। इसके अतिरिक्त सर्व समाज से मिलने वाले संबल एवं शुभकामनाओं से हमें नई ऊर्जा प्राप्त हो रही है।

“मांगलिक आयोजन को अति भव्य एवं गरिमामय बनाने के लिए हम कटिबद्ध हैं”

विद्याराम जी शर्मा, प्रांतीय उपाध्यक्ष पेंशनर्स एसोसिएशन एवं वरिष्ठ समाजसेवी, आयोजन संरक्षक

स्थान, समय एवं रूपरेखा

प्राप्त जानकारी के अनुसार आयोजन के संबंध में पिछले 2 महीनों से तैयारियां चल रही हैं। स्थानीय पैलेस गार्डन में प्रातः 9.15 से आयोजन का शुभारंभ किया जाएगा। मुख्य अतिथियों द्वारा समाज की विशिष्ट विभूतियों का ‘सम्मान समारोह’ आयोजन की गरिमा में वृद्धि करेगा। पधारे समाजजनों के लिए निशुल्क भोजन प्रसादी की व्यवस्था रखी जाएगी।

“एक ही माह में परिचय सम्मेलन एवं श्री परशुराम जन्मोत्सव का होना सुखद संयोग है, व्यापक जनसंपर्क से दोनों आयोजन अधिक शोभायमान होने की अपेक्षा है”

रमेशचंद्र उपाध्याय, वरिष्ठ समाजसेवी, झाबुआ, आयोजन संरक्षक

निस्वार्थ सेवा दे रहे विप्र गण

व्यस्थापक अशोक शर्मा, ललित त्रिवेदी एवं राजेश शर्मा ने विभिन्न तहसीलों एवं जिलों में निस्वार्थ सेवा दे रहे कार्यसमिति बंधुओं के माध्यम से उत्कृष्ट व्यस्थाएं सुनिश्चित करने का संकल्प साझा किया। प्रविष्टियां लगातार प्राप्त हो रही हैं, 31 मार्च तक प्राप्त प्रविष्टियों के आधार पर ‘परिचय सम्मेलन स्मारिका’ का संपादन किया जाएगा।

“समाज में सकारात्मक वातावरण हैं, बाहर से आने वाले बंधु-बांधवों का यथा योग्य अभिनंदन किया जाएगा”

के. के. त्रिवेदी, वरिष्ट समाजसेवी, साहित्यकार व इतिहासकार, आयोजन संरक्षक”

“झाबुआ में परिचय सम्मेलन का आयोजन हमारे लिए सौभाग्य का विषय है, अप्रतिम सफलता हेतु शुभकामनाएं”

– हरिओम दवे, वरिष्ठ समाजसेवी, राणापुर झाबुआ, आयोजन संरक्षक

 

हिमांशु त्रिवेदी, प्रधान संपादक, भील भूमि समाचार पत्र

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!